Menu
blogid : 312 postid : 1377584

2017 में WWE के ये सितारे बने यूनिवर्सल चैंपियन, देखें तस्वीरें

साल 2017 के खत्म होने में अब कुछ ही दिन रह गए हैं और हर साल की तरह इस साल भी कई सुपरस्टार्स की सबसे बड़ी तमन्ना पूरी हुई। WWE सुपरस्टार की एक इच्छा होती है कि वो अपने करियर में एक बार WWE चैंपियनशिप को हासिल जरूर करें। रॉ रोस्टर में शामिल सुपरस्टार्स की नजर जहां यूनिवर्सल चैंपियनशिप को हासिल करने पर होती है, तो स्मैकडाउन लाइव के सुपरस्टार्स WWE चैंपियनशिप को पाने की कोशिश करते हैं। चलिए नजर डालते हैं इस साल बने सभी WWE और यूनिवर्सल चैंपियंस पर।

cover wwe


1. एजे स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स साल 2017 में चैंपियन के तौर पर आए थे और 140 दिन तक चैंपियनशिप को अपने पास रखने के बाद वो इसको रॉयल रंबल पीपीवी में हार गए थे।


AJ Stiles


2. जॉन सीना

जॉन सीना ने इस साल हुए साल के पहले पीपीवी रॉयल रंबल में एजे स्टाइल्स को हराकर WWE चैंपियनशिप को अपने नाम करते हुए रिक फ्लेयर के सबसे ज्यादा 16 चैंपियनशिप जीत के रिकॉर्ड की बराबरी की थी। हालांकि वो इसे सिर्फ 14 दिन तक ही अपने पास रख पाए और एलिमिनेशन चैंबर में वो इसको हार गए।


john



3. ब्रे वायट

ब्रे वायट ने इस साल फरवरी में हुए एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी में ट्रेडिशनल चैंबर मैच में जॉन सीना, द मिज, एजे स्टाइल्स, बैरन कॉर्बिन और डीन एंब्रोज को मात देते हुए पहली बार WWE चैंपियनशिप जीती थी। हालांकि वो 49 दिन तक चैंपियन रहे और रैसलमेनिया 33 में वो इसको हार गए थे।


Bray Wyatt


4. रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन ने इस साल हुए रैसलमेनिया 33 में अपने पूर्व साथी ब्रे वायट को हराकर 13वीं बार WWE चैंपियनशिप को जीता था। वो भी 49 दिन तक ही चैंपियन रहे और बैकलैश पीपीवी में वो अपने टाइटल को गंवा बैठे थे।


randy-orton


5. जिंदर महल

59573182


जिंदर महल पहली बार WWE चैंपियन 21 मई 2017 को हुए बैकलैश पीपीवी में बने थे, इसके साथ ही वो WWE चैंपियन बनने वाले 50वें सुपरस्टार भी थे। महल 140 दिन तक टाइटल को अपने पास रखने के बाद स्मैकडाउन में हुए एपिसोड में अपने टाइटल को हार गए थे।…Next


Read More:

कोहली और धोनी से कई गुना अमीर है यह प्लेयर, जानें कौन है दुनिया का सबसे महंगा खिलाडी़

जब नेवले ने 1993 के सेमीफाइनल मैच में दिलाई जीत, सचिन बने उसके गवाह

7 फुट 7 इंच का ये है खिलाड़ी, अगर ऐसा हुआ तो बन जाएगा इतिहास

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh