Menu
blogid : 312 postid : 1355093

शिधर धवन और अनिल कुंबले समेत वो क्रिकेटर जिनका शादीशुदा महिला पर आया दिल, ऐसी है लवस्टोरी

क्रिकेट दुनिया में सबसे मशहूर खेल के तौर पर देखा जाता है. ऐसे में इस खेले के फैंस हर कुछ अपने स्टार के बारे में जानना चाहते हैं. वैसे तो आपने स्टार क्रिकेटरों के कई सारे किस्से और लव स्टोरी सुनी होगी. लेकिन आज हम आपको बताएंगे उन सितारों के बारे में जिन्होंने चुना ऐसा हमसफर जो पहले से था शादीशुदा.


cover marrg


1. शिधर धवन

शिधर धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी की पहली शादी ऑस्ट्रेलिया के एक बिजनेसमैन से हुई थी, इसके बाद दोनों का तलाक हो गया. जिसके बाद आयशा और धवन की मुलाकात हुई और दोनों ने एक साल तक डेटिंग करने के बाद शादी कर ली. दोनों का एक बेटा भी है और आयशा की पहली शादी से हुई दो बेटियां भी धवन के साथ रहती हैं.


shikhar-dhawana-

2. अनिल कुंबले

भारतीय टीम के पूर्व कोच कुंबले का दिल चेतना पर आया था, लेकिन चेतना पहले से शादीशुदा थीं. उस दौरान चेतना अपने पति के साथ खुश नहीं थी, ऐसे में कुंबले और चेतना ने साथ आने का मन बना लिया. 1999 को कुंबले ने चेतना से शादी की और उनकी बेटी को भी अपनाया.

Anil Kumble


3. मुरली विजय

भारतयी टीम के टेस्ट ओपेनर मुरली विजय ने क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की पहली पत्नी से शादी की है. दिनेश-निकिता की शादी 2007 में हुई थी, लेकिन उसके बाद मुरली पर निकिता का दिल आ गया और दोनों ने शादी कर ली. दोनों आज दो बच्चों के माता-पिता हैं.


nikita-


4. उपुल थरंगा


upul

श्रीलंकाई क्रिकेटर उपुल थरंगा को अपने साथी क्रिकेटर तिलकरत्ने दिलशान की वाइफ से प्यार हो गया था. थरंगा के कारण ही दिलशान और उनकी वाइफ में दूरी आ गई थी, दिलशान से अलग होने के बाद निलांका ने उपुल थरंगा से शादी कर ली…Next


Read More:

भारत के अमीर क्रिकेटरों में शामिल हैं गंभीर, शहीदों के बच्चों की पढ़ाई का उठाते हैं खर्च

इस क्रिकेटर के साथी खिलाड़ी ने दिया था धोखा, पत्नी की वजह से आज भी है दुश्मनी

कभी 400-500 रुपये के लिए दूसरे गांव जाते थे दोनों भाई, आज हैं स्टार खिलाड़ी

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh