Menu
blogid : 312 postid : 1352989

किसी के पास है ‘फेरारी’ तो कोई ‘हमर’ का मालिक, जानें भारतीय क्रिकेटरों की लग्जरी कारों के बारे में

भारतीय क्रिकेटर का जलवा न केवल मैदान पर बल्कि मैदान के बाहर भी रहता है. क्रिकेटर अपने खेल से अच्छी खासी कमाई कर लेते हैं और इसके बाद आईपीएल और विज्ञापनों से भी उन्हें मोटा पैसा मिलता है. ऐसे में जाहिर है कि वो अपनी मेहनत की कमाई को बेहद लग्जरी तरीके से खर्च करते हैं. आज हम आपको बताएंगे उन स्टार क्रिकेटरों के बारे में जो क्रिकेट के अलवा लग्जरी कारों का भी शौक रखते हैं.


cover car


1. विराट कोहली

क्रिकेट की दुनिया में इस दौर में जिसका सिक्का चल रहा है वो हैं विराट, सभी जानते हैं कि वो कितना आक्रमक खेल दिखाते हैं. वैसे मैदान के बाहर विराट को रफ्तार से भी बेहद प्यार है. विराट अक्सर ऑडी की कारों के अपने गैराज में शामिल करते हैं, वैसे विराट इसके ब्रांड एंबेसडर भी हैं. जब भी भारत में कोई नई ऑडी की कार लॉन्च होती है विराट तक वो जरुर पहुंच जाती है.


Virat-Kohli-


2. महेंद्र सिंह धोनी

मैदान पर शांत स्वाभव वाले पूर्व कप्तान धोनी को रफ्तार से बेहद प्यार है वो भी जब भी अपने घर जाते हैं, अक्सर अपनी करोड़ो की कार हमर की सैर करते हैं. उनके पास बाईक्स का भी जबरदस्त कलेक्शन है. जिसकी कीमत करोड़ो में है, वैसे धोनी के पास kawasaki Ninja, X132 Hellcat और कई विंटेज बाईक्स उनके गराज की शान बढ़ाते हैं. इसके साथ ही उनके पास धोनी के पास फेरारी 599 जीटीओ कार भी है.


msd cars


3. सचिन तेंदुलकर

सचिन भले ही क्रिकेट के मैदान से दूर हों, लेकिन खेल प्रेमी आज भी उनकी एक-एक खबर जानना चाहते हैं. वैसे तो सभी जानते हैं कि सचिन की पहली गाड़ी कौन सी थी और उन्हें कारों से कितना प्यार है. सचिन के पास कई सारी लग्जीर कार है, उनके गैराज की रौनक बीएमडब्ल्यू बढ़ाती है, दरअसल सचिन इस कंपनी के ब्रांड एंबेसडर हैं ऐसे में वो इसी कंपनी की सारी कारों को बेहद पंसद करते हैं.



sachin-tendulkar-car



4. युवराज सिंह

युवराज सिंह के पास बीएमडब्‍लू की बेहतरीन सिडान कार एम5, इसके अलावा बीएमडब्‍लू की दूसरी सिडान कार एम3 भी मौजूद है. ऑडी की एसयूवी क्‍यू7 और ऑडी की एसयूवी क्यू 5 भी उनके गैराज में शामिल है. उनके पास लैम्‍बोर्गिनी की शानदार स्‍पोर्ट कार गलार्डो भी मौजूद है.


Yuvraj Singh



5. हरभजन सिंह



harbhajan


हरभजन सिंह की फेवरेट कार उनकी उनकी शानदार एसयूवी हमर है जिसकी कीमत करीब 1 करोड़ तक है. हरभजन इसके साथ ही कई लग्जीर कारों के भी मालिक हैं जिसमें बीएमडब्ल्यू एक है…Next


Read More:

भारत के अमीर क्रिकेटरों में शामिल हैं गंभीर, शहीदों के बच्चों की पढ़ाई का उठाते हैं खर्च

इस क्रिकेटर के साथी खिलाड़ी ने दिया था धोखा, पत्नी की वजह से आज भी है दुश्मनी

कभी 400-500 रुपये के लिए दूसरे गांव जाते थे दोनों भाई, आज हैं स्टार खिलाड़ी

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh