Menu
blogid : 312 postid : 1337063

विराट कोहली से पहले इस मशहूर भारतीय क्रिकेटर के लिए धड़का था अनुष्का का दिल!

बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता बेहद पुराना है, अगर इसका इतिहास उठकर देखें तो कई सारे स्टार क जोड़ी आपको किसी क्रिकेट के साथ दिखाई देगी. ऐसे में अगर बॉलीवुड औक क्रिकेट साथ नजर आता है तो लोग हैरान नहीं होते हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और बॉलीवुड के एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का रिश्ता अब किसी से नहीं छुपा है. अनुष्का कई बार क्रिकेटर विराट कोहली से अपने अफेयर की खबरों के चलते चर्चा में रहती हैं. लेकिन विराट से पहले भी अनुष्का के अफेयर रह चुके हैं. इसमें एक मशहूर क्रिकेटर भी हैं. जानें- विराट से पहले और किसके साथ जुड़ा था अनुष्का का नाम.

virat-anushka-raina cover


1. रणवीर सिंह

विराट कोहली से पहले अनुष्का का नाम सबसे ज्यादा जिसके साथ चर्चा में रहा है वो है रणवीर सिंह. दोनों ने साथ में पहली बार फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ में काम किया था जिसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें आने लगीं थी. लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों अलग हो गए. दोनों ने साथ में ‘दिल धड़कने दो’, ‘लेडीज वर्सेज रिकी बहल’ में भी काम किया है. हालांकि अब दोनों केवल दोस्त हैं और एक दूसरे से दूर रहना ही पंसद करते है.


ranveer-anushka-virat



2. रणबीर कपूर

रनवीर सिंह ही नहीं अनुष्का का नाम अभिनेता रणबीर कपूर के साथ भी जुड़ चुका है. कहा जाता है कि दोनों की मुलाकात डायरेक्टर- प्रोड्यूसर करण जौहर की पार्टी में हुई थी जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था. हालांकि दोनों ने कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया. दोनों ने साथ में फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ जैसी फिल्मों में काम किया है.

Ranbir Kapoor and Anushka Sharma


3. सुरेश रैना

अनुष्का का क्रिकेट के साथ कुछ तो कनेक्शन लगता है. जहां उनका नाम पिछले काफी समय से विराट कोहली के साथ जुड़ रहा है वहीं पहले उनका नाम क्रिकेटर सुरेश रैना के साथ भी जुड़ चुका है. कहा जाता है कि दोनों की मुलाकात लंदन में हुई थी. एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक दोनों के नजदीकी शख्स ने बताया था कि दोनों के बीच काफी अच्छी केमिस्ट्री है. हालांकि दोनों ने कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया कि वो रिलेशनशिप में हैं. साल 2015 में सुरेश रैना की शादी हो गई और अब वो एक बच्ची के पिता हैं.

raina-anushka

4. विराट कोहली


Virat Kohli And Anushka Sharma

पिछले काफी समय से अनुष्का और विराट का नाम जोड़ा जा रहा है. दोनों की लव स्टोरी अब किसी से छिपी नहीं है. दोनों को डेट करते हुए काफी समय हो चुका है और अब तो विराट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर भी अनुष्का के साथ ही लगाई है. फैंस को उम्मीद है जल्दी ही दोनों इस रिश्ते को आगे बढ़ाएंगे…Next


Read More:

विराट ने इस खास शख्स के लिए गाया था गाना ‘तुझमे रब दिखता है’,पिता को याद करके हो जाते हैं भावुक

अनुष्का-विराट की लव स्टोरी शुरू हुई थी इस विज्ञापन से

जब ये कहकर अनुष्का के सामने ही रो पड़े विराट, मानते हैं उन्हें ‘लकी


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh