blogid : 312 postid : 1296808

हेजल से पहले ये 5 एक्ट्रेस थी युवराज की पार्टनर! इनसे रहा था करीबी रिश्ता

Posted On: 1 Dec, 2016 Sports and Cricket में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

युवराज भारतीय क्रिकेट के जाने माने खिलाड़ी हैं, जिन्होंने सालों तक अपने दमदार प्रदर्शन के बल पर क्रिकेट जगत पर राज किया. अपने मासूम अंदाज़ और गुड लुकिंग पर्सनॅलिटी से हजारों लड़िकयों के दिल की धड़कन बने युवराज ने, 30 नवम्बर 2016 को ‘हेज़ल कीच’ से शादी कर अनेक दिलों को तोड़ दिया. शादी के बंधन में बंधने से पहले युवराज का नाम अनेक अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया. आइए जानते हैं इन अभिनेत्रियों के बारे में…


pics


हेजल कीच

वर्ल्ड कप 2011 में बेहतरीन बल्लेबाजी करने वाले युवराज की ज़िन्दगी में कई लड़कियाँ आयी, इनमें से ही एक नाम है ‘हेज़ल कीच’ हैं, जो सलमान खान की बॉडीगार्ड फिल्म की दूसरी हिरोइन थी. हेज़ल की तस्वीर हमेशा के लिए युवी की दिल में उतर गयी और 1 साल तक डेटिंग करने के बाद अंत में युवी ने इनसे शादी कर ली.


yuvraj-hazel-

किम शर्मा

अपने क्रिक्रेट कॅरियर के शुरुआती दिनों में युवराज का नाम ‘मोहब्बतें’ फिल्म की हिरोइन ‘किम शर्मा’ के साथ जोड़ा गया. पता नहीं ये महज एक अफवाह थी या सच ? लेकिन युवी की माँ की रजामंदी न होने के कारण 4 साल तक चलने वाला यह रिश्ता हमेशा के लिए खत्म हो गया.


yuvi kim

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका भी युवी के साथ काफी चर्चाओं में रही. युवी के जन्मदिन पर सरप्राइज पार्टी का आयोजन कर दीपिका न एक हद तक इसकी पुष्टि भी कर दी, लेकिन इसको दोस्ती से ज्यादा कुछ न मानते हुए दीपिका ने अपने और युवी के रिश्ते की बात को महज अफवाह करार दिया.


yuvi deeepika

Read: शाही लाइफस्टाइल के दीवाने इन 7 क्रिकेटर का आलीशान घर नहीं है किसी महल से कम


मिनिषा लांबा

जब युवराज और ‘वेल डन अब्बा’ तथा ‘भेज फ्राई -2′ की अभिनेत्री ‘मीनिषा लाम्बा’ का एक किसिंग पोस्टर इन्टरनेट पर वायरल हुआ तो सबको यकीन हो चला कि इन दोनों के बीच प्यार का रिश्ता पनप रहा है, लेकिन इस पोस्टर में दिखने वाली लड़की वह नहीं हैं, ऐसा कहते हुए मीनिषा ने इस रिश्ते से साफ़ इनकार कर दिया.


YUVRAJ-minisha

नेहा धूपिया

आईपीएल 2010 के दौरान युवारज और नेहा को कई जगह साथ-साथ देखा गया, लेकिन नेहा ने बताया कि “वह और युवी कभी किसी डेट पर नहीं गए, वह नहीं जानती कि लोग उनके और युवराज के बारे में यह सब क्यों कह रहे हैं जबकि वह दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं.


yuraj and neha


आँचल कुमार

अपनी बचपन के दोस्त आँचल कुमार के साथ भी युवराज के ख़ास रिश्ते की चर्चा ने जोर पकड़ा, लेकिन दोनों ने इसको सिर्फ अफवाह बताया…Next


Read More:

युवराज की गर्लफ्रेंड बनने के लिये लड़की ने खेला ये गेम

धोनी पहले इस घर में रहते थे, जानें उनके फेमस होने से पहले की लाइफस्टाइल

जानिए भारतीय क्रिकेट टीम के हर एक खिलाड़ी की सैलरी




Tags:                         

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments




अन्य ब्लॉग

latest from jagran