blogid : 312 postid : 1139157

शाही लाइफस्टाइल के दीवाने इन 7 क्रिकेटर का आलीशान घर नहीं है किसी महल से कम

Posted On: 15 Feb, 2016 Sports and Cricket में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

भारत में क्रिकेट की दीवानगी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि यहां क्रिकेट को धर्म और क्रिकेटर्स को भगवान जैसा ही दर्जा दिया जाता है. ऐसे में क्रिकेट प्रेमियों को सिर्फ क्रिकेटर्स के खेल में ही नहीं बल्कि उनके निजी जीवन में भी खासी दिलचस्पी रहती है. तभी तो क्रिकेटर्स के लव अफेयर से लेकर ब्रेकअप तक की तमाम खबरें जानने के लिए, फैंस उत्सुक रहते हैं. ऐसे में जब क्रिकेटर्स के लाइफस्टाइल की बात हो, तो फैंस की दिलचस्पी और भी बढ़ जाती है. आइए हम आपको बताते हैं 7 क्रिकेटर्स के आलीशान घर के बारे में.


रिंकी पोंटिंग (ऑस्ट्रेलिया) :

करोड़ों की लागत से बना रिंकी के घर में 7 बेडरूम, लाईब्रेरी, थियेटर, पुल, टेनिस कॉर्ट, प्राइवेट बीच के अलावा बहुत कुछ है. इनके पूरे घर में 7 कैमरे लगे हुए हैं.


ricky

Read : इस आर्टिफिसियल आईलैंड में शाहरुख खान का शानदार घर


क्रिस गेल (वेस्टइंडीज )

जमैका में जन्मे क्रिस गेल को ‘पार्टी किंग’ के नाम से भी जाना जाता है इसलिए इनके घर में पार्टी करने का पूरा बंदोबस्त है. कई तरह की पार्टी लाइटों के साथ म्यूजिक सिस्टम भी लगे हुए हैं. तीन मंजिला इमारत वाले इनके घर में थियेटर, लाइब्रेरी सब है.


chris-

सचिन तेंदुलकर (भारत)

लिटिल मास्टर का मुंबई के बान्द्रा में पांच इमारत वाला घर है. सचिन विला 6,000 वर्ग फीट में फैला हुआ है. जिसमें स्वीमिंग पुल और गेस्ट रूम के साथ कई कमरे हैं.



sachin


ब्रेट ली (ऑस्ट्रेलिया)

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के रिटायर्ड खिलाड़ी ब्रेट ली का सिडनी में इतना आलीशान घर है जिसकी कल्पना बस सपनों में की जा सकती है. इनके घर में स्वीमिंग पुल, स्पा, जिम सहित कई लक्जरी रूम मौजूद है.



brett

Read : घर में घुसते जहाज का क्या है धन से संबंध?


कुमार संगकारा ( श्रीलंका)

करीब 81 साल पहले बने इनके बंगले की खास बात ये है कि समय के साथ बंगले की खूबसूरती में चार चांद लगते गए. कुमार संगकारा के बंगले के बाहर बड़ा-सा गार्डन है जिसमें तरह-तरह के फूल और फल लगे हुए हैं


sangkara


सौरव गांगुली (भारत)

बंगाल टाइगर के घर में 48 कमरे होने के साथ क्रिकेट पिच भी है. चार मंजिला के घर में लकड़ियों की नक्काशी से बने सजावटी सामान और बेशकीमती फर्नीचर दादा के घर को और भी खूबसूरत बनाते हैं.


sourabh


माइकल क्लार्क (ऑस्ट्रेलिया)

माइकल क्लार्क के पांच बेडरूम के घर में क्रिकेट पिच के साथ एक बड़ा सा कार गैरेज भी है. क्योंकि माइकल को नई-नई कारों का बहुत शौक है.  इस आलीशान  घर को देखने के लिए क्रिकेट फैंस दूर-दूर से यहां आते हैं.


clarke


Next


Read more

1700 रुपए में बेचा था अपना पालतू कुत्ता, फिल्म सुपरस्टार बनने पर 23 लाख में खरीदा

अपनी फिल्मों में सलमान खान ने शुरू किए ये 9 फैशन ट्रेंड

करीब 5,000 वर्षों से इस दलदली भूमि पर घर बना कर रहते हैं ये लोग



Tags:                                     

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran