blogid : 312 postid : 1072

अब विजेन्द्र चढ़ेंगे घोड़ी [Indian Boxer Vijender Singh marrying Delhi girl Archana]

Posted On: 16 May, 2011 sports mail में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

बॉक्सिंग रिंग में पंच मारने का खेल तो बहुत हो गया और अब बारी है घर के रिंग में बीवी को संभालने की. जी हां, यहां बात हो रही है भारत के प्रसिद्ध बॉक्सर विजेन्द्र सिंह की जिनके बारे में खबर आई है कि वह 17 मई, 2011 को शादी करने का जा रहे हैं. पहले अपनी शादी की बात को झुठलाने वाले विजेन्द्र सिंह (Vijender Singh) ने अब खुद ही अपने मुंह से अपनी शादी की बात स्वीकार की है.


Boxer Vijender Singh अराफुरा खेलों में कांस्य पदक जीत कर लौटे भारतीय स्टार मुक्केबाज विजेंदर सिंह (Vijender Singh) ने आखिरकार अपनी शादी की घोषणा करते हुए बताया कि वह 17 मई, 2011 को दिल्ली की लड़की अर्चना के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे.

हालांकि पहले अपनी शादी की खबर को झुठलाने वाले विजेन्द्र ने यह भी बताया कि उन्होंने ऐसा क्यूं किया था. उनके अनुसार, जब तक वह आस्ट्रेलिया में थे तब तक वह यह जाहिर नहीं करना चाहते थे कि उनकी शादी हो रही है क्यूंकि ऐसा करने से उनके ससुराल वालों और उनके परिवार वालों को मीडिया का सामना करना पड़ता.


हालांकि विजेन्द्र (Vijender Singh) अपनी शादी को लेकर बहुत ही उत्साहित हैं. विजेन्द्र ने अपनी आने वाली शादीशुदा जिंदगी के बारे में कहा कि “यह मेरे जीवन का नया अध्याय है और बेशक मैं उत्सुक हूं. यह ऐसी बाउट है जिसमें हारना ही जीत है.”


इस तरह एक बार फिर यह देखने में आया है कि किस कदर सेलिब्रिटीज अपनी निजी जिंदगी में मीडिया के हस्तक्षेप से परेशान रहते हैं. अक्सर ऐसा होता है कि जब कोई स्टार या खिलाड़ी शादी या प्यार के बंधन में बंधता है तो मीडिया उसे एक खबर के रुप में मिर्च मसाला लगाकार जनता तक परोसती है क्यूंकि भारतीय जनता में ऐसी खबरों की बहुत डिमांड होती है. आम जनता अपने पसंदीदा स्टार्स के बारे में सब जानना चाहती है ऐसे में बेहतर टीआरपी के लिए न्यूज चैनल सेलिब्रिटीज की पर्सनल लाइफ की खबरों को प्राइम टाइम में दिखाकर अपना फायदा बनाते हैं.


स्टार बॉक्सर विजेन्द्र सिंह हाल के दिनों में काफी बिजी रहने वाले हैं क्योंकि पहले तो उन्हें शादी करनी है फिर ओलंपिक क्वालीफायर्स की तैयारी करनी है जिसकी शुरुआत सितंबर में विश्व चैंपियनशिप के साथ होगी.


| NEXT



Tags:                     

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran